भाजपा के दिवंगत नेता प्रमोद महाजन के बेटे राहुल महाजन सुर्खियों में है. इस बार उन्होंने अपने पत्नी नतालिया इलीना को लेकर बड़ा खुलासा किया है. राहुल ने पत्नी के धर्म परिवर्तन पर ताजा बयान दिया है.

एक मीडिया न्यूज़ चैनल को इंटरव्यू देते हुए राहुल महाजन ने बताया कि उनकी पत्नी उनसे 18 साल छोटी कज़ाख़िस्तानी मॉडल नतालिया है.
राहुल महाजन ने इस दौरान खुलासा किया कि उनकी कज़ाख़िस्तानी पत्नी हिंदू धर्म में परिवर्तित हो गई हैं

एक दूसरे मे हस्तक्षेप नही

राहुल महाजन ने बताया कि हम दोनों रेलवे के दो स्ट्राइक की तरह है. एक दूसरे के मामले में अधिक हस्तक्षेप नहीं करते हैं. संतुलन बनाके रखना ही शादी को सही रास्ते पर ले जाती हैं.

सुनाते हैं भगवान शिव और पार्वती की कथा

राहुल महाजन ने आगे बताया कि ‘वह हिंदू धर्म में परिवर्तित हो गई है मैं हमेशा उन्हें भगवान शिव और पार्वती के बारे में बताता रहता हूं. मैं हमेशा से कहता हूं कि पति पत्नी का रिश्ता शिव और पार्वती जैसा होना चाहिए’

इसके अलावा तुम मुझसे भागवत गीता भी सीखते हैं हम एक साथ बैठकर पौराणिक चीजें पढ़ते हैं मुझे लगता है कि आपको एक सही साथी और परिवार खोजने के लिए अच्छी किस्मत की जरूरत होती है.

आपको बताएं राहुल महाजन किया तीसरी शादी है इससे पहले उन्होंने डिंपी गांगुली से स्वयंवर रचाया था डिंपी से तलाक को लेकर भी राहुल महाजन सुर्खियों में रहे थे.

 

English »