google

अभी हाल ही में बिग बॉस 14 के प्रोमो में सलमान कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ‘अब सीन पलटेगा’। लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने बिग बॉस को बॉयकॉट करके उसका सीन पलटने का इंतजाम कर दिया है।

हर बार बिग बॉस को लेकर दर्शकों में उत्साह दिखता है। इस बार भी बिग बॉस के प्रोमो में काफी मेहनत की गई। सलमान खुद इसमें खेती करते नज़र आ रहे हैं, ट्रैक्टर चला रहे हैं। प्रोमो वाकई बहुत उत्साहित करने वाला है। लेकिन इस समय जिस तरह का माहौल बॉलीवुड जगत में बना हुआ है। उसके बाद लोगों ने प्रोमो को बॉयकॉट करना शुरू कर दिया।

इसकी बड़ी वजह यह है कि सलमान का नाम भी , सुशांत मामले से जुड़ा हुआ है। जिसकी वजह से लोग सलमान और बिगबॉस को बॉयकॉट कर रहे हैं। सुशांत की मौत के बाद से ही लोगों में नेपोटिज्म और बॉलीवुड माफिया के खिलाफ काफी गुस्सा भरा हुआ है। इसलिए लोग अभी किसी भी बड़े अभिनेता या स्टार किड की मूवी को प्रोमोट नहीं कर रहे हैं।

लेकिन बिग बॉस के फैंस में भी कमी नहीं है। कुछ लोगों ने बॉयकॉट करने वालों को थैंक्यू कहते हुए कहा कि आप बॉयकॉट करके भी उसे प्रोमोट ही कर रहे हैं। बिग बॉस के फैंस और बॉयकॉट करने वालों की इस लड़ाई में ये देखने वाली बात होगी कि बिग बॉस को हमेशा की तरह उतना ही प्यार मिलेगा या बॉयकॉट का सिलसिला जारी रहेगा।

आपको बता दें बिग बॉस अगले महीने सितंबर में टीवी पर एयर किया जाएगा। जिसमें टीवी के कई सितारे, यू ट्यूबर्स और टिक टॉकर्स नजर आ सकते हैं। बिग बॉस को फैंस का कितना प्यार मिलता है ये तो अब एयर होने के बाद ही पता चलेगा।

वैसे सीन दोनों ही तरह से पलटेगा चाहे बिग बॉस टीवी पर आए या उसका बॉयकॉट हो। अगर बॉयकॉट होने का बाद भी टीवी पर एयर होता है तो लोग उसे नेपोटिस्टिक कहेंगे और नहीं होता है। तो ऐसा पहली बार होगा कि बिग बॉस इतने सालों में टीवी पर नहीं एयर किया गया।

English »