हाल ही में सुशांत मामले में कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रिया चक्रवर्ती नशे के लिए ड्रग्स का इस्तेमाल करती हैं। हालांकि रिया के वकील ने इन आरोपों को पूरी तरह गलत बताया है। लेकिन अब ड्रग एंगल को लेकर कंगना ने पीएम से एक और मांग की है। उन्होंने ट्विटर पर पीएम से पूरे बॉलीवुड सितारों का नारकोटिक्स टेस्ट करवाने की बात कही है। उनका कहना है कि इससे बहुत सारे सच सामने आएंगे।

कंगना की नई मांग

कंगना लगातार सोशल मीडिया के जरिए सुशांत सिंह राजपूत मामले पर अपनी बेबाकी से राय रखती आ रही हैं। कंगना रनौत ने ड्रग्स से जुड़ा मामला सामने आने के बाद ट्वीट कर लिखा, ”अगर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने Bullywood में प्रवेश किया है, तो कई ए लिस्टर्स सलाखों के पीछे होंगे, यदि ब्लड टेस्ट भी किए जाते हैं तो कई चौंकाने वाले खुलासे होंगे। आशा है @PMOIndia स्वच्छ भारत मिशन के तहत Bullywood कहलाने वाले गटर की सफाई करें.”

एक और ट्वीट में कंगना ने लिखा, ‘फिल्म इंडस्ट्री में सबसे लोकप्रिय ड्रग कोकीन है, यह लगभग सभी घर वाली पार्टीज में इस्तेमाल किया जाता है। यह बहुत महंगा है लेकिन शुरुआत में जब आप बड़े और शक्तिशाली लोगों के घरों में जाते हैं तो इसे मुफ्त में दिया जाता है, MDMA क्रिस्टल पानी में मिलाया जाता है और कभी कभी ये बिना जानकारी के आपको दे दिया जाता है।’

English »