बॉलीवुड डांस कोरियोग्राफर और रियलिटी टीवी शो जज रेमो डिसूजा को आज (11 दिसंबर) दिल का दौरा पड़ गया। 46 साल के रेमो वर्तमान में मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं।

इस विषय पर जब डांसर और कोरियोग्राफर धर्मेश येल्डे ने ईटाइम्स टीवी को खबर की पुष्टि करते हुए कहा, “हां यह खबर सच है। रेमो सर अब ठीक हैं। हम सभी उनके साथ कोकिलाबेन अस्पताल में हैं। ”

उन्होंने आगे कहा, “उन्हें एक सर्जरी से गुजरना पड़ा और सब कुछ ठीक है। हमें अंदर जाने की अनुमति नहीं है, लेकिन हम लगातार कॉल के जरिए उनकी पत्नी लिजेल डिसूजा के संपर्क में हैं। रेमो सर की तबीयत अब ठीक है। ” इन सब के बीच उनकी बीवी ने रेमो के फैंस से उनकी सलामती के लिए दुआ करने की विनती की है।

रेमो बॉलीवुड में डांस नंबर कोरियोग्राफ करने के अलावा उन्हें कई टीवी शो में जज के रूप में देखा गया है। रेमो ने अपने टेलीविज़न की शुरुआत डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस (डीआईडी) के साथ कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस और गीता कपूर के साथ जज और मेंटर्स के रूप में की। बाद में उन्हें जज के रूप में झलक दिखला जा, नच बलिए और डांस प्लस जैसे शो में देखा गया । उन्हें आखिरी बार इंडियाज बेस्ट डांसर में गेस्ट जज के रूप में देखा गया था।

उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों जैसे कि एबीसीडी, स्ट्रीट डांसर, रेस 3 जैसी अन्य फिल्मों का निर्देशन किया है।

English »