पिछले साल दिलजीत दोसांझ ने “गुड न्यूज़” जैसी हिट फिल्म देकर खूब सराहना बटोरी थी। अब वह एक और हिट फिल्म देने के लिए तैयार हैं। दिलजीत, सूरमा के निर्देशक शाद अली के साथ रोम-कॉम ( रोमांटिक – कॉमेडी) फिल्म में फिर से काम करेंगे, जो “मेल प्रेग्नेंसी” पर आधारित है।

खबरों के मुताबिक, “शाद इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काफी समय से काम कर रहे थे, जो पुरुष प्रेग्नेंसी पर आधारित है। इस प्रेम कहानी में एक पेंच है। और वो यह है कि इसमें फिल्म की अभिनेत्री की जगह, अभिनेता को प्रेग्नेंट दिखाया जाएगा। हालांकि इसी विषय पर, पंजाबी में भी एक फिल्म है। लेकिन यह उसका रीमेक नहीं है। क्योंकि दोनों की कहानी पूरी तरह से अलग है। केवल “मेल प्रेग्नेंसी” का एंगल समान है। शाद की फिल्म एक प्रेम कहानी है जिसमें गंभीर विषय को कॉमेडी में दिखाया जाएगा। जब शाद ने दिलजीत को फोन कर पूरा आइडिया सुनाया, तो उन्हें यह बहुत पसंद आया। वह तुरंत फिल्म करने के लिए तैयार हो गए। ”

आपको बता दें कि जब देश में कोविड का प्रकोप शुरू हुआ था तब दिलजीत सैन फ्रांसिस्को में थे और वह अभी तक वापस नहीं आए हैं। हालांकि शाद की फिल्म वही करेंगे, लेकिन अभी उन्होंने तारीख की घोषणा नहीं की है। उन्हें लीड रोल के लिए साइन किया गया है और अब, वे फिल्म की तारीखों को रोल आउट करने के लिए काम कर रहे हैं। वे अपने से कम उम्र की एक लोकप्रिय अभिनेत्री के साथ भी फिल्म कर रहे हैं।

क्या आप भी इस मूवी के लिए उत्साहित हैं। हमें कॉमेंट करके जरूर बताएं।

English »