तैयार रहिए इस साल दीवाली से पहले लक्ष्मी का स्वागत करने के लिए। जी हां, बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और कबीर सिंह फेम कियारा आडवाणी की मोस्ट अवेटेड फिल्म “लक्ष्मी बॉम्ब” इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। अक्षय ने ट्वीट कर फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी है।

ट्वीट कर अक्षय ने दी जानकारी

अक्षय ने फिल्म का मोशन पोस्टर ट्वीट करते हुए लिखा,” इस दीवाली आपके घरों में “लक्ष्मी” के साथ एक धमाकेदार “बॉम्ब” भी आयेगा। आ रही है “लक्ष्मीबॉम्ब” 9 सितंबर को सिर्फ डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर।”

इससे पहले लक्ष्मी बॉम्बे की ऑनलाइन रिलीज़ के बारे में बात करते हुए, अक्षय कुमार ने समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा, “अगर में ईमानदार से बोलू तो, मैं इस प्लेटफ़ॉर्म के लिए उत्साहित हूं। लेकिन हां, मैं कहूंगा कि मैं सिनेमाघरों के लिए भी दुखी हूं। लेकिन वर्तमान स्थिति में, सभी की सुरक्षा अत्यंत प्राथमिकता है। ”

नवंबर में ही क्यों होगी रिलीज

लक्ष्मी बॉम्ब को इस साल मई में रिलीज किया जाना था लेकिन लॉकडॉउन की वजह से 9 नवंबर को डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज की जाएगी। यानी अक्की के जन्मदिन पर। ये अक्षय के लिए उनके जन्मदिन का तौफा भी होगा। हालांकि इससे पहले मूवी 9 सितंबर को रिलीज करने की तैयारी थी। लेकिन 12 सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल की वजह से डेट आगे कर दी गई। वहीं इस समय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई मूवीज रिलीज होने को हैं। जिसमें अजय देवगन की भुज : दी प्राइड ऑफ इंडिया और दी बिग बुल भी कतार में हैं।


मोशन पोस्टर है कमाल का

मोशन पोस्टर में अक्षय कुमार धांसू लग रहे हैं। बैकग्राउंड वॉइस से पता चल रहा है कि अक्षय का लक्ष्मण किरदार ही ‘लक्ष्मी बम’ बनेगा। लक्ष्मी के इस लुक को देखकर साल 1999 की फिल्म ‘संघर्ष’ याद आ जाएगी, जिसमें आशुतोष राणा ने विलेन का किरदार निभाया है। आंखों में काजल और साड़ी पहने अक्षय भी उन्हीं के जैसे दिख रहे हैं।

रिलीज के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म को बड़ी धनराशि

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली “लक्ष्मी बॉम्ब” को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के लिए निर्माताओं ने 125 करोड़ रुपये की धनराशि में बेचा है। जो अबतक रिलीज हो चुकी बाकी फिल्मों से ज्यादा है।

 

आयुषी शाक्य

English »